india job post

Hero MotoCorp ने बढ़ा दिए है बाइक-स्कूटर के दाम, कीमतों में 1 हजार रुपये तक का इजाफा

 | 
Hero MotoCorp

Hero MotoCorp hikes two-wheeler prices: यदि आप इस छुट्टियों के मौसम में हीरो मोटोकॉर्प की बाइक या स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए बुरी खबर है। दरअसल, बड़े दोपहिया हीरो मोटोकॉर्प की बाइक और स्कूटर काफी महंगे होंगे। कंपनी ने घोषणा की है कि वह अपने दोपहिया वाहनों की कीमत में 1,000 रुपये तक की बढ़ोतरी करेगी। कंपनी का कहना है कि बढ़ी हुई लागत के चलते वह यह कदम उठा रही है।

यही वजह है ऊंचे दाम

हीरो मोटोकॉर्प ने स्टॉक एक्सचेंजों को एक नोटिस में कहा कि कंपनी ने तत्काल प्रभाव से अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटर के लिए ऑफर की कीमतें बढ़ा दी हैं। कंपनी ने कहा कि लागत मुद्रास्फीति के प्रभाव को आंशिक रूप से ऑफसेट करने के लिए कीमतें बढ़ाना आवश्यक हो गया है। यह बढ़ोतरी 1,000 रुपये की होगी। हालांकि, मूल्य वृद्धि मॉडल और बाजार के अनुसार अलग-अलग होगी।

कंपनी विभिन्न प्रकार के स्कूटर बेचती है

हीरो मोटोकॉर्प विभिन्न प्रकार की मोटरसाइकिल और स्कूटर बेचता है। इसमें एचएफ 100 की एंट्री लेवल बाइक की कीमत 55,450 रुपये है। इस बीच, XPULSE 200 4V कंपनी की एक और बाइक की कीमत 1.36 लाख रुपये (पूर्व शोरूम) रखी गई। इसलिए कंपनी के पोर्टफोलियो में कई ऐसी बाइक्स शामिल हैं जो सस्ती से लेकर महंगी तक हैं।

ये भी पढ़ें: अब ओला पहली बार खोलेगी शोरूम इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर, इस वजह से लिया ये बड़ा फैसला!