india job post

Jio के 666 वाले रिचार्ज पर मिल रही 250 की नगद छूट, फटाफट इस तरह लपक ले मौका

 | 
jio rs 666 prepaid plan price cut, jio rs 666 prepaid plan, jio rs 666 plan benefits, jio rs 666 plan, jio prepaid plan with 84 days validity, jio prepaid plan, News,  News in Hindi, Latest  News,  Headlines, न्यूज़ Samachar"

Indiajobpost, New Dehli: आज के समय में हर टेलिकॉम कंपनी के रिचार्ज प्लान महंगे होते जा रहे है। पर आज हम आपके लिए बड़ी अहम खबर लेकर आए है। अगर आप भी Reliance Jio के उपभोगता है। तो यह खबर आपके लिए बहुत बढ़िया साबित होगी। अधिकतर उपभोगता हर माह रिचार्ज के झंझट से छुटकारा पाने के लिए अधिकतर लोग 3 महीने वाला रिचार्ज प्लान लेते है। और Reliance Jio का सबसे अधिक लोकप्रिय प्लान 666 रुपये तक का है। हालांकि, इस पर आपको 250 रुपये तक की छूट मिल सकती है। जानें आप इस ऑफर का लाभ काइस उठा सकते है।          

ग्राहक कैसे लें 666 रुपये वाले रिचार्ज पर 250 रुपये तक की छूट-

इसके लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में MyJio ऐप ओपन करना होगा। इसमें अब आपको रिचार्ज करने के लिए 666 रुपये का रिचार्ज प्लान को चुनना होगा। फिर आपको पेमेंट के विकल्प पर जाना होगा। यहां आपको ऊपर की तरफ Offer के विकल्प दिखाई देंगे। इस लिस्ट में आपको CREDPay UPI के तहत पेमेंट करने पर 250 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जाएगा। और इसके लिए मिनिमम ट्रांजेक्शन 149 रुपये तक का होना चाहिए। यहाँ हम ये तो नहीं कह रहे हैं कि आपको पूरा 250 रुपये तक का कैशबैक ही मिलेगा लेकिन आपको 250 रुपये तक का कैशबैक भी मिल जाएगा। अगर देखा जाए तो यह ऑफर आपके लिए एक सही डील कही जा सकती है।

Jio के 666 रुपये वाले प्लान की पूरी जानकारी-

Reliance Jio का यह प्लान यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय भी है। इसकी वैधता 84 दिनों तक की है। इस प्लान में हर दिन 1.5 जीबी तक डाटा दिया जाता है। यूजर्स को पूरी वैधता के दौरान 126 जीबी तक डाटा दिया जाएगा। और अनलिमटेड फोन काल की सुविधा भी मिलती है।  इसके साथ ही 100 SMS प्रतिदिन भी यूजर्स को दिए जा रहे हैं। इसके अलावा JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloud का एक्सेस भी फ्री में दिया जाएगा।